Sarkari Naukri: इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड में निकली रिक्त पदों पर नौकरी, ऐसे करे आवेदन

Update: 2023-01-27 04:13 GMT

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड में भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवदेन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले। 

​Engineering Projects Limited Recruitment 2023 Notification-

 इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड ने संस्थान में मैनेजर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट epi.gov.in पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया जारी हो गई हैं। 

​Engineering Projects Limited Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 13 फरवरी 2023

​Engineering Projects Limited Recruitment 2023 Post-

 इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड ने संस्थान में मैनेजर के रिक्त पदों पर कुल 30 भर्ती जारी की गई हैं।  

​Engineering Projects Limited Recruitment 2023 Eligibility-

 इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड ने संस्थान में मैनेजर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन / बीई/ बीटेक / एएमआईई/ सीए / एमबीए डिग्री एवं अन्य निर्धारित पात्रताएं व कार्य का अनुभव होना चाहिए। 

​Engineering Projects Limited Recruitment 2023 Age Limit-

 इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड ने संस्थान में मैनेजर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 32/35/42 वर्ष तय की गई हैं। 

How to apply for ​Engineering Projects Limited Recruitment 2023-

 इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड ने संस्थान में मैनेजर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट epi.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।  

​Engineering Projects Limited Recruitment 2023 Selection Process-

 इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड ने संस्थान में मैनेजर के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन शार्टलिस्ट प्रक्रिया / लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर होगा। 

​Engineering Projects Limited Recruitment 2023 Salary-

 इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड ने संस्थान में मैनेजर के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी 40,000/50,000/ 70,000 दी जाएगी।  

 

Tags:    

Similar News