Sarkari Naukri: इसरो में बिना परीक्षा नौकरी पाये, ऐसे करें आवेदन

ISRO Recruitment 2024:इसरो के तहत विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) के तहत अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

Update: 2024-05-05 10:46 GMT

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक गोल्डन चांस हैं क्योकि भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है.इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले। 

ISRO Recruitment 2024 Notification -

इसरो के तहत विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) के तहत अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

ISRO Recruitment 2024 Last Date-

 अंतिम तिथि- 28 मार्च 2024

ISRO Recruitment 2024 Post-

 इसरो के तहत विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) के तहत अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए कुल 99 पोस्ट जारी किये गये हैं.

ISRO Recruitment 2024 Eligibility -

इसरो के तहत विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) के तहत अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बी.ई./बी.टेक में इंजीनियरिंग डिग्री, इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और डिप्लोमा इन कॉमर्स प्रैक्टिस (DCP) होना चाहिए. 

ISRO Recruitment 2024 Age Limit-

इसरो के तहत विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) के तहत अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुरूप होना चाहिए.

How to apply for ISRO Recruitment 2024-

इसरो के तहत विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) के तहत अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट isro.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.08 मई सुबह 09:30 बजे से शाम 05:00 बजे तक वीएसएससी गेस्ट हाउस, एटीएफ एरिया, वेली, वेली चर्च के पास, तिरुवनंतपुरम जिला, केरल में शामिल होना होगा.

 ISRO Recruitment 2024 Selection Process -

इसरो के तहत विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (VSSC) के तहत अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त उच्चतम अंकों और आरक्षण कैटेगरियों के लिए उचित वेटेज के आधार पर किया जाएगा. वर्ष 2023-24 में अपरेंटिसशिप पदों के लिए चयन प्रक्रिया पैनल पर उम्मीदवारों की रैंकिंग के आधार पर होगी, जो रिक्तियों की उपलब्धता और पैनल की वैधता के अधीन होगी.

Tags:    

Similar News