UPSC Recruitment 2022; यूपीएससी में असिस्टेंट केमिस्ट व अन्य पदों पर निकली भर्ती

UPSC Recruitment 2022; उत्तर प्रदेश लोग सेवा आयोग द्वारा असिस्टेंट केमिस्ट व अन्य रिक्त पदों पर भर्तियो से जुड़ी अधिसूचना आयोग द्वारा जारी की गयी हैं।

Update: 2022-05-11 07:53 GMT

UPSC Recruitment 2022; उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा असिस्टेंट केमिस्ट व अन्य पदों पर रिक्तियों के लिए अधिसूचना जारी की गयी हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा किया जायेगा। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारो को इन पदों से सम्बंधित सारी जानकारियाँ प्राप्त कर लेनी चाहिए। जैसे-आवेदन के लिए योग्यता, आवेदन की अंतिम तिथि, उम्र सीमा व अन्य डिटेल्स

UPSC Recruitment 2022 Details- 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा असिस्टेंट केमिस्ट व अन्य पदों पर भर्तीयां निकाली गयी हैं। योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास ज्यादा समय नहीं बचा हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए मात्र एक दिन का समय शेष बचा हैं। उम्मीदवार जल्द ही जाये और इन पदों पर आवेदन करे। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी ऑफिशियल वेबसाइट https://www.upsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। तथा इस पोस्ट से जुड़ी अन्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन परीक्षा व इंटरव्यू के माध्यम से होगा।

UPSC Job Vacancy 2022 Eligibility-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास रेलिवेंट डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से होनी चाहिए। योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी पाने के लिए उम्मीदवार इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी चेक सकते हैं। 

 UPSC Job Vacancy 2022 Age Limit-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा अधिक से अधिक 50 वर्ष होनी चाहिए। इससे अधिक आयु सीमा वाले उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन नहीं कर सकते हैं। 

UPSC Job Vacancy 2022 Application Date-

इन पदों पर आवेदन बहुत पहले ही शुरू हो चुका हैं। और आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मात्र आज और कल का दिन शेष बचा हैं। यानि इन पदों पर अंतिम आवेदन 12/05/2022 तक ही होगा। 

UPSC Job Vacancy 2022 Post-

यूपीएससी द्वारा असिस्टेंट केमिस्ट व अन्य विभाग में 67 पदों पर भर्तियां आयी हैं। 


Tags:    

Similar News