Tejasswi Prakash ने ब्लैक कलर के ऑउटफिट में सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरे हुई वायरल

Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की ड्रेस में तस्वीरे साझा कर फैंस के दिलो को धड़काया.

Update: 2024-02-13 12:54 GMT

Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक है। तेजस्वी प्रकाश की खूबसूरती जितनी तारीफ की जाए कम होगी। तेजस्वी प्रकाश अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरे साझा करती रहती है। उनकी ये तस्वीरे इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस के बाद और भी ज्यादा प्रसिद्धी मिल गई है। तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोईंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल से की थी। अब वो मराठी फिल्म जगत में बतौर अभिनेत्री काम कर रही है। लास्ट ईयर इनकी दो मराठी फिल्में रिलीज हुई थी।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की है। इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश ने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना हुआ है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही है।


तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस  के साथ ब्लैक कलर की मैचिंग हिल पहनी हुई है। मिरर में तेजस्वी प्रकाश देखते हुए पोज दे रही है। 


तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी है। तेजस्वी प्रकाश के फैंस उनके इस लुक को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे है। 

Tags:    

Similar News