Private Job; जॉब पाने की उम्मीद करने वाले युवाओ के लिए ये एक सुनहरा मौका साबित हो सकता हैं क्योकि भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण (AAI) के पदों पर ग्रेजुएट उम्मीदवारो के लिए भर्ती के लिए रिक्तियां जारी कर दी हैं। इन पदों पर आवदेन करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

AAI Recruitment 2022-

भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण (AAI) द्वारा एएआई जूनियर एग्जीक्यूटिव (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) के पदों पर साइंस फिल्म व इंजीनियररिंग फिल्ड में डिग्री हासिल करने वाले उम्मीदवारो के लिए रिक्तियां जारी की हैं। आवेदन करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। व आवेदन से जुड़ी अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

AAI Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 14 जुलाई 2022

AAI Recruitment 2022 Post-

एएआई जूनियर एग्जीक्यूटिव (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) द्वारा 400 रिक्त पदों पर भर्तियां जारी की गयी हैं।

Eligibility AAI Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास B.SC फिजिक्स और मैथ्स के साथ होना अनिवार्य हैं। इसके अलावा इंजीनियरिंग की डिग्री भी प्राप्त उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए 10वीं व 12वीं अंग्रेजी के साथ पास होना चाहिए।

Age limit AAI Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु अधिकतम 27 वर्ष होनी चाहिए।

How to apply for AAI Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर आवेदन की अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं।

AAI Recruitment 2022 Salary-

इन पदों पर चयन के बाद उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी 40000 से 140000 तथा कुल सीटीसी 12 लाख रूपये सलाना मिलेगी।