Delhi University (दिल्ली विश्वविद्यालय) में यदि आप जॉब करना चाहते हैं, तो ये आपके लिए हो सकता है, सुनहरा मौका क्योकि इन पदो पर बिना परीक्षा के लिए होगा चयन, देरी ना करे जल्द करे आवेदन क्योकि नहीं बचा हैं, आवेदन के लिए ज्यादा समय

Delhi University Job Vacancy 2022-

दिल्ली विश्वविद्यालय में जॉब (DU Job Recruitment 2022) करने के इच्छुक उम्मीदवारो के लिए आयी हैं, कई पदो पर भर्तियाँ जो लोग यहाँ जॉब करना चाहते हैं, उनके लिए हैं, ये एक अच्छा मौका,आपको बता दे कि इन पदो पर आवेदन के लिए केवल 5 दिन ही बचे हैं। इसिलए जल्दी जाये और आवेदन करे।

Delhi University Job details-

Du Recruitment 2022; दिल्ली विश्वविद्यालय में श्याम प्रसाद मुखर्जी कॉलेज (महिलाओं के लिए) में असिंस्टेंट प्रोफेंसर के पदो पर भर्तियाँ आयी हैं। तथा इस पद के आवेदन की अंतिम तारीख 6 मई हैं, जिसमें केवल अब पांच दिन ही शेष रह गये हैं। पोस्ट की बात करे तो डीयू ( DU) में असिंस्टेंट प्रोफेंसर के पोस्ट पर 93 पदो पर भर्तिया निकली हैं।

इस पोस्ट पर आवेदन के लिए यदि परीक्षा शुल्क की बात करे तो हर एक वर्ग के लिए विभिन्न-विभिन्न परीक्षा शुल्क हैं।

General /OBC/EWD - 500 रूपये

SC/ ST/ या किसी भी वर्ग की महिलाओ के लिए किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जायेगा हैं।

ये पोस्ट श्याम प्रसाद मुखर्जी कालेज में आयी है, जहाँ सिर्फ महिलाये ही पढ़ती हैं। इस पोस्ट पर कोई भी योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकता हैं। आवेदन से संबंधित जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट https://colrec.du.ac.in/ पर डायरेक्ट जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। तथा इसके अलावा आप https://spm.du.ac.in/images/Advt_for_Teaching_detailed.pdf के माध्यम से भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (Delhi University Job Vacancy 2022) चेक कर सकते हैं। और इस जॉब से जुड़ी हर एक प्रकार की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। देर मत करिये जल्दी जाईये और डिटेस्स चेक करके इस पोस्ट के लिए आवेदन करिये ।