ECIL Bharti 2022; भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स निगम (Electronics Corporation of India, ECIL) की ओर से सीनियर डिप्टी मैनेजर,ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी व अन्य पदों की भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले इन पोस्ट से संबंधित सारी जानकारी प्राप्त कर ले। जैसे-योग्यता, आवेदन की तिथि, आवेदन की उम्र सीमा व अन्य जानकारी

ECIL Recruitment 2022 Details-

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स निगम (Electronics Corporation of India, ECIL) की ओर से सीनियर डिप्टी मैनेजर सहित कुल 60 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कि गई हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं, वो आज ही जाकर इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर आवेदन करे। क्योकि आवेदन के लिए ज्यादा समय शेष नहीं बचा हैं। इन पदों पर आवेदन केवल 14 मई 2022 तक ही स्वीकार किए जाऐगे। इसके अलावा ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर के लिए भर्ती के लिए भी एक नोटिफिकेशन को रिलीज किया गया है। इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर ईसीआईएल जीईटी भर्ती गेट 2022 स्कोर के आधार पर होगें।

ECIL Recruitment 2022 Eligibility-

  • ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (जीईटी) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास ईसीई, मैकेनिकल और सीएसई के अनुशासन में एआईसीटीई या भारत सरकार की ओर से मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से बीई / बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए । तथा इसके साथ ही उम्मीदवार के कम से कम 65 प्रतिशत अंक होना चाहिए।
  • तो वहीं सीनियर डिप्टी मैनेजर व अन्य पदों के लिए उम्मीदवारो के पास रेलिवेंट डिसिप्लीन में पोस्ट ग्रेजुएशन/बीई/बीटेक/मैनेजमेंट में पीजी डिग्री डिप्लोमा/ डिप्लोमा

इन पदों से जुड़ी योग्यता की जानकारी के लिए इसकी ऑफिशिय वेबसाइट careers.ecil.co.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

ECIL Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जायेगा।

ECIL Recruitment 2022 Age Limit-

ईसीआईएल द्वारा जारी किये गये इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की ज्यादा से ज्यादा आयु सीमा 53 हैं। जिन उम्मीदवारो की आयु 53 से कम है,वो इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।