Forest Guard Bharti 2022;पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा फॉरेस्ट रेंजर, फॉरेस्टर और फॉरेस्ट गार्ड के पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही आवेदन के लिए अधिसूचना जारी की जायेगी। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवारो इस ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सारी जानकारी चेक कर सकते हैं। जैसे- योग्यता , आवेदन की तिथि, आवेदन की प्रक्रिया व अन्य जानकारी

Forest Guard Bharti 2022 Details-

;पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा फॉरेस्ट रेंजर, फॉरेस्टर और फॉरेस्ट गार्ड के पदों पर अधिसूचन जारी करने वाला हैं। जिन उम्मीदवारो को इन पदों पर जॉब करने की इच्छा हैं। वो आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। कुल 204 पदों पर इस विभाग में भर्तियां आने वाली हैं, जिसमें से 200 रिक्त पद फॉरेस्ट गार्ड के हैं तथा 4 पद फॉरेस्टर के लिए हैं। इन पदों पर आवेदन संबंधित सूचना विज्ञापन संख्या 07/2022 से प्राप्त की गयी हैं। जल्द ही विभाग द्वारा आवेदन संबंधित जानकारी जारी की जा सकती हैं।

Forest Guard Bharti 2022 Eligibility-

अभी तक इन पदों पर आवेदन के लिए अधिसूचना जारी नहीं की गयी हैं, आवेदन की अधिसूचना जारी करने के बाद ही इन पदों पर योग्यता से संबंधित जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं।

Forest Guard Bharti 2022 Selection Process-

इन पदों पर आवेदन के लिए आप पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाकर समय-समय पर अधिसूचना चेक करते रहिए, वही से आपको इस विभाग से जुड़ी सारी जानकारियां प्राप्त हो जायेगी। कि कैसे आवेदन करे

Forest Guard Bharti 2022-

आवेदन संबंधित तिथियां आधिकारिक अधिसूचना में उपलब्ध करायी जायेगी। इसलिए उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइटों पर जाकर समय-समय पर जानकारी लेती रहनी चाहिए। ताकि उन्हें इससे जुड़े सारे अपडेट पता चल सके हैं।

Forest Guard Bharti 2022 Post-

फॉरेस्ट गार्ड -200

फॉरेस्टर - 04