Media Job 2022; यदि आप मीडिया जगत में जॉब करना चाहते हैं तो आपके लिए ये एक सुनहरा मौका हो सकता हैं। क्योकि दी लल्लनटॉप जैसे जाने-माने न्यूज चैनल में जॉब वैकेंसी आयी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले इसके बारे में सारी जानकारी प्राप्त कर ले।

The Lallantop Job Vacancy 2022-

दी लल्लनटॉप डिजिटल मीडिया में यदि आप जॉब करना चाहते हैं तो आप आज ही आवेदन करे। क्योकि दी लल्लनटॉप ने फैक्ट चेक टीम के लिए भर्ति की अधिसूचना जारी की हैं। दी लल्लनटॉप को अपने यहाँ की फैक्ट चेक टीम को जरूरत हैं, साथियों की जो लोग फैक्ट चेकिंग या डेटा जर्नलिज्म से संबंधित फिल्ड में अनुभव रखते हो, वो इस जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपके पास हिंदी और अग्रेंजी भाषा का अच्छा ज्ञान होना चाहिए।

How to apply The Lallantop Job Vacancy 2022-

दी लल्लनटॉप द्वारा जारी किये गये फैक्ट चेक की टीम के साथ करने के लिए आपको docs.google.com/forms//e/1FAI... की लिंक पर जाकर क्लिक करना होगा। जिसके बाद आपके सामने फार्म भरने से संबंधित पूरी डिटेल्स आ जायेगी।

लिंक पर क्लिक करते ही वहां पर आपको अपनी पूरी डिटेल्स फील करके सबमिट कर देना हैं। जैसे-

Email Address, Name, Current Organization/ Freelancer, Experience तथा इसके साथ ही मौजूदा जॉब और वहां अपने रोल के बारे में बताए, अगर फ्रीलांस पत्रकार हैं तो बीते एक साल में आपने कहाँ जॉब किया हैं उसके बारे में पूरी डिटेल्स 100 शब्दों में, अपना सीवी, कॉटेक्ट नंबर, तथा इसके साथ ही विस्तार से बताना होगा कि फैक्ट-चेकिंग के लिए किन-किन टूल्स का प्रयोग किया जाता हैं। यहाँ सभी फैक्ट चेक टूल्स के बारे में आपको नहीं लिखना होगा। केवल कुछ ही टूल्स के बारे में लिखना होगा। उसके बाद आपको ये सारे डिटेल्स भरने के बाद अपने फार्म को सबमिट कर देना हैं।