MPPSC Recruitment 2022; एमपीपीएससी द्वारा असिस्टेंट मैनेजर के पद पर भर्ती निकाली गयी हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन किया जायेगा। आवेदन करने से पहले इस पोस्ट से संबंधित सारी जानकारी प्राप्त कर ले। जैसे-आवेदन कैसे किया जाये, आवेदन की अंतिम तारीख, उम्र सीमा व अन्य जानकारियाँ

MPPSC Recruitment 2022 Details-

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा असिस्टेंट मैनेजर के पोस्ट पर आवेदन के लिए अधिसूचना जारी की गयी हैं। योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इससे जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। और आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दे कि आवेदन के लिए ज्यादा समय नहीं बचा हैं, मात्र तीन दिन तक इन पदों पर आवेदन किया जायेगा। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो इसकी ऑफिशियली वेबसाइट https://mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन जल्द से जल्द आवेदन करे।

MPPSC Recruitment 2022 Age limit-

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी की गयी असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए उम्मीदवारो की कम से कम 21 साल व ज्यादा से ज्यादा 40 साल उम्र होनी चाहिए। इससे ज्यादा उम्र के उम्मीदवारो का आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

MPPSC Recruitment 2022 Eligibility-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास रेलिवेट ट्रेड में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। तथा योग्यता से सम्बंधित अन्य जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिशिय वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। और इस पोस्ट से सम्बंधित दस्तावेज आदि सबमिट करके आवेदन कर सकते हैं।

MPPSC Recruitment 2022 Application Date-

इन पदों पर आवेदन पहले से ही शुरू हो चुका हैं और आवेदन की अंतिम तारीख में केवल तीन दिन ही शेष बचे हैं। आपको बता दे कि इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 13 मई 2022 हैं।

MPPSC Recruitment 2022 Post-

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा असिस्टेंट मैनेजर के कुल 466 पदों पर भर्तियां निकाली गयी हैं।