NIFT Recruitment 2022; राष्ट्रीय फैशन टेक्नालॉजी संस्थान में नौकरी का सुनहरा मौका है. यहां पर लैब असिस्टेंट, जूनियर असिस्‍टेंट व अन्य पदों पर आवेदन के लिए अधिसूचना जारी कर दी गयी हैं। इच्छुक उम्मीदवार कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी अन्य जानकारियाँ प्राप्त कर ले। जैसे-योग्यता, आवेदन का समय, आवेदन की तिथि व अन्य जानकारी

NIFT Recruitment 2022 Details-

राष्ट्रीय फैशन टेक्नालॉजी संस्थान में नौकरी का आपके लिए यह एक सुनहरा मौका हैं। इस विभाग में लैब असिस्टेंट, जूनियर असिस्‍टेंट सहित कई खाली पदों को भरने के लिए भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए आप इसकी ऑफिशिय बेवासाइट nift.ac.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। आपको बता दे कि आवेदन करने की पहले आवेदन अंतिम तारीख 16 मई थी। जिसे अब बढ़ाकर 7 जून 2022 कर दिया गया है।

How to Apply NIFT Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट nift.ac.in पर जाऐ।

इसके बाद इसके होम पेज पर दिए करियर सेक्शन में जाए।

आपको यहां Group C Application form के लिंक पर क्लिक करना होगा।

जिसके बाद आवेदन फॉर्म आपके मोबाइल की स्क्रीन पर आ जाऐगा। अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

डाउनलोड करने के बाद आप फॉर्म को भरकर नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर स्पीड पोस्ट कर दें।

NIFT Recruitment 2022 Eligibility-

एनईएफटी के पदों पर उम्मीदवारो को हर एक विभाग के लिए अलग-अलग योग्यता माँगी गयी हैं। तथा पदों से संबंधित अन्य योग्यता के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

NIFT Recruitment 2022 Age Limit-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष माँगी गयी हैं। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के लिए सरकारी मापदडों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी जायेगी।

NIFT Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा व स्कील टेस्ट के आधार पर किया जायेगा।