Private Job Vacancy 2022; WIPRO (वीप्रो) प्राइवेट कंपनी में निकली हैं, बम्पर भर्तिया जो उम्मीदवार इच्छुक हैं, इस कम्पनी में जॉब करने के लिए वो कर सकते हैं, अप्लाई

WIRRO Job Vacancy 2022-

भारत की सबसे बड़ी कम्पनी WIPRO ने मैनेजेर, इंजिनियर, क्लर्क और अन्य कई पदो पर निकाली हैं,भर्तिया, आपके लिए जॉब करने का ये एक सुनहरा मौका हैं, क्योकि ऐसा कहा जाता हैं, कि वीप्रो में जॉब करना मतलब किसी सरकारी सेक्टर में जॉब करने के बराबर हैं। जिन लोगो के पास इस पद से संबधिंत योग्यता हैं, वो लोग आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षिक योग्यता-

इन पदो पर जॉब के लिए 10वी/ 12वी/ आईटीआई/ ग्रेजुएशन व इन पदो से संबंधित फील्ड में की गयी कोई भी डिग्री मान्य होगी।

Post Details-

  • Manager
  • Clerk
  • Trainee Staff
  • Computer Operator
  • Engineer Trainee

इन पदो पर जॉब अप्लाई करने के लिए आपकी उम्र 18 से 45 तक के बीच की होनी चाहिए। जिन लोगो की उम्र 18 से कम व 45 से ज्यादा हैं। वो कैंडिडेट इन पदो पर अप्लाई नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आप अपनी उम्र अपने मार्कशीट के अनुसार निकाल ले। यदि आपकी उम्र 18 से 45 के बीच हैं। तो आप इन पदो पर आवेदन कर सकते हैं।

इस जॉब में किसी भी प्रकार की परीक्षा शुल्क नहीं देनी पड़ेगी। ये जॉब केवल आपकी योग्यता के अनुसार दी जायेगी। इन पदो पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के माध्यम से ही होगा। जो लोग लिखित परीक्षा पास कर लेगें। उन लोगो का इंटरव्यू होगा। यदि वो लोग इंटरव्यू में भी सफल हो जाते हैं। तो उन लोगो को उनकी योग्यता के अनुसार जॉब मिल जायेगी।

वीईप्रो प्राइवेट कम्पनी में आयी जॉब वैंकेसी के अनुसार अगर सैलरी स्केल की बात की जाये तो जिन कैंडिडेट का चयन हो जायेगा। उनको 25000 रूपये से लेकर 80000 रूपये तक सैलरी उनके पोस्ट के अनुसार दी जायेगी। अधिक जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट www.wipro.com पर जाकर चेक करे।