Rubina Dilaik Instagram : रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर पूरे कर लिए हैं, 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स जिसके लिए उनके फैंस उनको बधाई दे रहे हैं। बता दे कि रूबीना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली टीवी एक्ट्रेस में से एक हैं। वो हर रोज सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं। फिर वो किसी फंक्श की हो या किसी वेकेशन की रूबीना हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करती हैं।

रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सोशल मीडिया पर तस्वीरे साझा कि हैं, जिसमें उन्होने आसमानी रंग का लहंगा पहना हुआ हैं। इस लहंगे में रूबीना किसी महल के सामने सूफी अंदाज में डांस करते हुए आ रही हैं नजर

रूबीना दिलैक के इस ऑउटफिट में स्टोन से कढ़ाई की गई हैं, लहंगा दिखने में तो काफी सिंपल हैं, लेकिन लग बहुत खूबसूरत रहा हैं। और रूबीना दिलैक ने इसे पहनकर इसपर चार चाँद लगा दिया हैं।

बता दे कि रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) की तस्वीरो को उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) कैप्चर करते हैं। वो एक्टर के साथ ही साथ एक अच्छे फोटोग्राफर भी हैं।

रूबीना दिलैक के फैंस ने जहाँ उनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन होने पर बधाईया दी हैं। तो वहीं रूबीना के फैंस ने उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की हैं और कहा कि आप बहुत खूबसूरत हैं। हम आपकी इन तस्वीरो को जितनी बार भी देखे हम उबते नहीं हैं।