Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि इंजीनियरिंग पास उम्मीदवारो के लिए कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

OPSC AEE Recruitment 2023 Notificaiton-

ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। आवेदन की प्रक्रिया 29 मार्च 2023 से शुरू हो गई हैं।

OPSC AEE Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 28 अप्रैल 2023

OPSC AEE Recruitment 2023 Application Fees-

आवेदन शुल्क- नोटिफिकेश के अनुसार

OPSC AEE Recruitment 2023 Post-

ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के रिक्त पदों पर कुल भर्ती जारी की गई हैं।

OPSC AEE Recruitment 2023 Eligibility-

ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।

OPSC AEE Recruitment 2023 Age Limit-

ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 21 से 38 वर्ष तक होनी चाहिए। तो वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारो को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

How to apply for OPSC AEE Recruitment 2023-

ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

OPSC AEE Recruitment 2023 Selection Process-

ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन गेट स्कोर के आधार पर होगा। गेट का स्कोर नोटिफिकेशन जारी होने के 3 साल बाद गिना जाएगा।

OPSC AEE Recruitment 2023 Salary-

ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के रिक्त पदों पर प्रतिमाह सैलरी हर पद पर अलग-अलग दिया जाएगा। इसके लिए नोटिफिकेशन चेक करे।