Sarkari Naukri : एयरपोर्ट पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक गोल्डन चांस हो सकता हैं क्योकि एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवदेन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

AAI Recruitment 2023 Notification-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेट के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

AAI Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 16 अप्रैल 2023

AAI Recruitment 2023 Application Fees-

आवेदन शुल्क- नोटिफिकेशन के अनुसार

AAI Recruitment 2023 Post-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेट के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए कुल 14 पद जारी किए गए हैं।

AAI Recruitment 2023 Eligibility-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेट के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवदेन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन से संबंधित होनी चाहिए।

AAI Recruitment 2023 Age Limit-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेट के रिक्त पदों पर भर्ती आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 70 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

How to apply for AAI Recruitment 2023-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेट के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर आवदेन की अंतिम तिथि से पहले आवदेन फार्म भरकर उसके साथ संबंधित डॉक्यूमेंट्स को स्कैन करके [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। तथा इसके अलावा हार्ड कॉपी को महाप्रबंधक (एचआर), भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण क्षेत्रीय मुख्यालय, पश्चिमी क्षेत्र, एकीकृत परिचालन कार्यालय, न्यू एयरपोर्ट कॉलोनी, विल-पॉर्ले (पूर्व) मुंबई- 400 099 पर भेजना होगा।

AAI Recruitment 2023 Selection Process-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेट के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा।

AAI Recruitment 2023 Salary-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेट के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी 75,000 रूपए दिया जाएगा।