Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गयी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022 Notification-

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्केल I, III, IV और V प्रोजेक्ट 2023-24 में ऑफिसर्स पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 23 दिसंबर 2022

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022 Post-

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्केल I, III, IV और V प्रोजेक्ट 2023-24 में ऑफिसर्स पदों पर कुल 551 रिक्तियाँ जारी की गई हैं।

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022 Eligibility-

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्केल I, III, IV और V प्रोजेक्ट 2023-24 में ऑफिसर्स पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास नोटिफिकेशन से संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

  • एजीएम- बोर्ड सेक्रेटरी कॉर्पोरेट गवर्नेंस के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास ICSI से सीएस परीक्षा पास होना चाहिए. साथ ही 12 साल का अनुभव भी जरूरी है।
  • एजीएम डिजिटल बैंकिंग और मैनेजमेंट इन्फॉर्मेशन सिस्टम/ चीफ मैनेजर मैनेजमेंट इन्फॉर्मेशन सिस्टम के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास आईटी में बैचलर या मास्टर्स की डिग्री कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ. साथ ही बैंकिंग या फाइनेंशियल सर्विस में काम करने का 12 साल का अनुभव होना चाहिए।
  • चीफ मैनेजर मैनेजमेंट इन्फॉर्मेशन सिस्टम तथा पद के लिए अनुभव 10 साल मांगा गया है।

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022 Age Limit-

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्केल I, III, IV और V प्रोजेक्ट 2023-24 में ऑफिसर्स पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आयु संबंधी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करे।

How to apply for Bank Of Maharashtra Recruitment 2022-

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्केल I, III, IV और V प्रोजेक्ट 2023-24 में ऑफिसर्स पदों पर आवदेन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022 Selection Process-