Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है।

BDL Recruitment 2024 Notification-

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया आज बंद कर दी जाएगी।

BDL Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 14 फरवरी 2024

BDL Recruitment 2024 Application Fees-

अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 300 रूपए/-

आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 200 रूपए/-

BDL Recruitment 2024 Post-

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर कुल 361 भर्ती जारी की गई है।

BDL Recruitment 2024 Eligibility-

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए नोटिस चेक करे।

BDL Recruitment 2024 Age Limit-

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 28 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for BDL Recruitment 2024-

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://bdl-india.in/Home-Page पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

BDL Recruitment 2024 Selection Process-

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर उम्मीदवारो का चयन परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर होगा। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को वॉक-इन- इंटरव्यू में शामिल होना होगा, जो कि अलग-अलग तिथियों में आयोजित किए जाएंगे। इनमें 17, 18 21,22 और 25 फरवरी, 2024 शामिल है।