Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर और ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

CDAC Recruitment 2024 Notification-

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (CDAC) ने सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर और ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

CDAC Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 20 फरवरी 2024

CDAC Recruitment 2024 Post-

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (CDAC) ने सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर और ऑफिसर सहित अन्य पदों पर कुल 325 भर्ती जारी की गई है।

CDAC Recruitment 2024 Eligibility-

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (CDAC) ने सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर और ऑफिसर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार योग्यता संबंधी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर ले।

CDAC Recruitment 2024 Age Limit-

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (CDAC) ने सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर और ऑफिसर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

How to apply for CDAC Recruitment 2024-

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (CDAC) ने सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर और ऑफिसर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://careers.cdac.in/ पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

CDAC Recruitment 2024 Selection Process-

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (CDAC) ने सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर और ऑफिसर सहित अन्य पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के अनुसार होगा।