Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

CIPET Recruitment 2023 Notification-

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

CIPET Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 29 मई 2023

CIPET Recruitment 2023 Post-

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर कुल 38 भर्ती जारी की गई हैं।

CIPET Recruitment 2023 Eligibility-

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से आईटीआई / ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन / बीई / बीटेक डिग्री व अन्य निर्धारित पात्रताएं व कार्यानुभव होना चाहिए।

CIPET Recruitment 2023 Age Limit-

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 32 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for CIPET Recruitment 2023 -

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट cipet.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

CIPET Recruitment 2023 Selection Process-

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा / स्किल टेस्ट / प्रौक्टिकल टेस्ट के आधार पर होगा।

CIPET Recruitment 2023 Salary-

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रिक्त पदों पर प्रतिमाह सैलरी 21,700 रूपए से लेकर 44,900 रूपए तक मिलेगी।