हैं। Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि 10वीं पास उम्मीदवारो के लिए बस कंडेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

CTU Registration 2023 Notification-

जिस चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (CTU) ने बस कंडेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

CTU Registration 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 अप्रैल 2023

CTU Registration 2023 Application Fees-

  • ओबीसी / ईएसएम / डीएसएम (सामान्य) श्रेणी के उम्मीदवारो के लिए आवेदन शुल्क- 800 रूपए/-
  • अनूसूचित जाति / भूतपूर्व सैनिक / डीएसएम ( अन्य श्रेणियां) के लिए आवेदन शुल्क- 500 रूपए /-

CTU Registration 2023 Post-

जिस चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (CTU) ने बस कंडेक्टर व हैवी बस ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए कुल 177 पद जारी किए हैं।

  • कंडेक्टर के पद- 131
  • हैवी बस ड्राइवर के पद- 46

CTU Registration 2023 Eligibility-

जिस चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (CTU) ने बस कंडेक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास की डिग्री होनी चाहिए।

CTU Registration 2023 Age Limit-

जिस चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (CTU) ने बस कंडेक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 18 से 37 साल तक होनी चाहिए। तो वहीं अन्य पदों पर 25 से 37 साल तक होनी चाहिए।

How to apply for CTU Registration 2023-

जिस चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (CTU) ने बस कंडेक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट ctu.chdadmnrectt.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं।

CTU Registration 2023 Selection Process-

जिस चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (CTU) ने बस कंडेक्टर के पदों पर उम्मीदवारो का चयन 100 नंबर की दो घंटे की बहुविक्लपीय परीक्षा के आधार पर होगा।