Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी (Government Job) की इच्छा रखने वाले इंजीनियर्स के लिए ये एक गोडल्न चांस हो सकता हैं क्योकि दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (DDA) ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (DDA Recruitment 2022) जारी कर दिया गया हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

DDA Recruitment 2022 Job Vacancy-

दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (DDA) ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (DDA Recruitment 2022) जारी कर दिया गया हैं। आवेदन की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र भरकर सबमिट कर दे। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

DDA Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 8 अगस्त 2022

DDA Recruitment 2022 Application Fees-

  • यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस आवेदन शुल्क- 1000 रुपये/-
  • महिला/अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी आवेदन फीस- निःशुल्क

DDA Recruitment 2022 Post-

असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल) के पदों पर कुल 8 रिक्तियाँ जारी की गयी हैं।

  • सामान्य वर्ग के लिए- 3 पद
  • ईडब्लूएस उम्मीदवारो के लिए- 1 पद
  • अनुसूचित जाति वर्ग के लिए- 2 पद
  • अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए- 2 पद

DDA Recruitment 2022 Eligibility-

डीडीए में रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए।

DDA Recruitment 2022 Age Limit-

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 21 से 30 साल के बीच होनी चाहिए।

How to apply for DDA Recruitment 2022-

आवेदन करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाकर 8 अगस्त 2022 से पहले आवेदन पत्र भरकर सबमिट कर दे।

DDA Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन GATE 2021 में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा। शॉर्टलिस्ट किए गये उम्मीदवारो का इंटरव्यू होगा।

DDA Recruitment 2022 Salary-

दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (DDA) ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पदों उम्मीदवारों को प्रतिमाह पे लेवल 10 के तहत सैलरी प्रदान की जाएगी।