Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि डीआरडीओ में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

DRDO Recruitment 2024 Notification-

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने अप्रेंटिस के 100 से अधिक पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

DRDO Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 31 मई 2024

DRDO Recruitment 2024 Post-

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने अप्रेंटिस के 127 पदों पर भर्ती जारी की गई है।

DRDO Recruitment 2024 Eligibility-

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास आईआईटी की डिग्री होनी चाहिए।

DRDO Recruitment 2024 Age Limit-

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा नोटिस के अनुसार होनी चाहिए।

How to apply for DRDO Recruitment 2024-

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

DRDO Recruitment 2024 Selection Process-

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयनित उम्मीदवारों का कार्यकाल एक साल तक का होगा।