Sarkari Naukri: दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है.इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

DSSSB MTS Recruitment 2024 Notification -

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

DSSSB MTS Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की आखिरी तारीख- 8 मार्च 2024

DSSSB MTS Recruitment 2024 Application Fees-

सामान्य कैटेगरी आवेदान फीस- 100 रुपए

रिजर्व कैटेगरी आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट

DSSSB MTS Recruitment 2024 Post-

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर कुल 567 पोस्ट निकला है.

DSSSB MTS Recruitment 2024 Eligibility -

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास पात्रता किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास की डिग्री होनी चाहिए.

DSSSB MTS Recruitment 2024 Age Limit-

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए. वहीं अधिकतम उम्र सीमा में आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट को छूट भी दी गई है.

How to apply for DSSSB MTS Recruitment 2024-

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in. पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

DSSSB MTS Recruitment 2024 Selection Process -

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन अधिसूचना के आधार पर होगा.

DSSSB MTS Recruitment 2024 Salary-

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों पर वेतन 22,528 रुपए प्रतिमाह मिलेगा.