Sarkari Naukri; सरकारी विभाग में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओ के लिए ये सुनहरा मौका हो सकता हैं क्योकि जिला समाज कल्याण अधिकारी, कुलगाम ने सेंटर एडमिनिस्ट्रेटर, केस वर्कर व अन्य पदों पर भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी किया हैं। आवेदन करने से पहले इसके बारे में पूर्णा जानकारी प्राप्त कर ले। उसके बाद ही इस विभाग में आवेदन करे।

DSWO Recruitment 2022-

जिला समाज कल्याण अधिकारी, कुलगाम ने सेंटर एडमिनिस्ट्रेटर, केस वर्कर व अन्य पदों पर रिक्तियां जारी की हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो को किसी प्रकार की परीक्षा नहीं पड़ेगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए सिर्फ युवाओ के पास होना चाहिए स्नातक में डिग्री, इन पदों पर उम्मीदवार 23 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। विभाग अनुभवी उम्मीदवारों को इस चयन प्रक्रिया में वरियता भी प्रदान करेगा। इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन इंटरव्यू के माध्यम से होगा।

DSWO Recruitment 2022 Application Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 23 जून 2022

DSWO Recruitment 2022 Post-

विभाग द्वारा सेंटर एडमिनिस्ट्रेटर, केस वर्कर और अन्य पदों पर कुल 12 पदों पर भर्तियां जारी की गयी हैं।

DSWO Recruitment 2022 Eligibility-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास स्नातक तक की डिग्री होनी चाहिए।

DSWO Recruitment 2022 Age Limit-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष तक होनी चाहिए।

DSWO Recruitment 2022 Salary-

इन पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह 22000 से 40000 हजार के बीच सैलरी दी जाएगी।

How to Apply DSWO Recruitment 2022-

इन पदों पर नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर फॉर्म भरकर साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, डेट ऑफ़ बर्थ और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले कुलगाम के ऑफिस के पते पर भेज दे।