Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश कर रहे युवाओ के लिए ये एक सुनहरा मौका हो सकता हैं क्योकि इलेक्ट्रॉनिक कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने आईटीआई ट्रेड अपरेंटिस के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जारी कर दिया गया हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

ECIL Recruitment 2022 Vacancy Details-

इलेक्ट्रॉनिक कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने आईटीआई ट्रेड अपरेंटिस के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी हो गयी हैं। इन पदों पर आवेदन करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। व आवेदन से जुड़ी अन्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। जैसे-योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया व अन्य

ECIL Recruitment 2022 Last Date-

  • आवेदन की तारीख- 8 अगस्त 2022
  • आवेदन की अंतिम तारीख- 12 सितंबर 2022

ECIL Recruitment 2022 Post-

ईसीआईएल में आईटीआई ट्रेड अपरेंटिस के रिक्त पदों पर भर्तियाँ जारी की गयी हैं।

ECIL Recruitment 2022 Eligibility-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त स्कूल से हाईस्कूल की डिग्री व आईआईटी की संबंधित ट्रेड में सर्टिफिकेट होना चाहिए। योग्यता संबंधी अन्य जानकारी के लिए इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक करे।

ECIL Recruitment 2022 Age Limit-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा अधिकतम 30 साल होनी चाहिए।

How to apply for ECIL Recruitment 2022-

इच्छुक व योग्य उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.gov.in पर जाकर आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने से लेकर आवेदन की अंतिम तारीख तक आवेदन कर सकते हैं।

ECIL Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन बिना परीक्षा दिए मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा। अन्य जानकारी के लिए विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन चेक करे।