Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी (Government Job) की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में विजिटिंग कंसल्टेंट के पदों (HAL Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गयी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

HAL Recruitment 2022 Notification-

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में विजिटिंग कंसल्टेंट के पदों (HAL Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इससे संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जारी कर दिया गया हैं।

HAL Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 20 अक्टूबर 2022

HAL Recruitment 2022 Post-

विभाग द्वारा कुल 5 पदों पर रिक्ति जारी की गयी हैं।

HAL Recruitment 2022 Eligibility-

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में विजिटिंग कंसल्टेंट के पदों (HAL Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

HAL Recruitment 2022 Age Limit-

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में विजिटिंग कंसल्टेंट के पदों (HAL Recruitment 2022) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा अधिकतम 65 वर्ष होनी चाहिए।

How to apply for HAL Recruitment 2022-

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में विजिटिंग कंसल्टेंट के पदों (HAL Recruitment 2022) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट hal-india.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

HAL Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा।