Sarkari Naukri: हाईकोर्ट में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि हाईकोर्ट में ग्रेजुएट उम्मीदवारो के लिए नौकरी के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

High Court Recruitment 2023 Notification-

झारखंड हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन के लिए ज्यादा समय शेष नहीं बचा हुआ हैं। जल्द से जल्द करे आवेदन

High Court Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 26 जून 2023

High Court Recruitment 2023 Application Fees-

  • अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 500 रूपए/-
  • आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 125 रूपए/-

High Court Recruitment 2023 Post-

झारखंड हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर कुल 42 भर्ती निकली हैं।

High Court Recruitment 2023 Eligibility-

झारखंड हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

High Court Recruitment 2023 Age Limit-

झारखंड हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 35/37/38/40 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for High Court Recruitment 2023-

झारखंड हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो इसकी अधिकारिक वेबसाइट jharkhandhighcourt.nic.in पर जाकर आज ही आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

High Court Recruitment 2023 Selection Process-

झारखंड हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन स्क्रीनिंग, स्टेनोग्राफी टेस्ट, टाइपिंग टेस्ट व इंटरव्यू के आधार पर होगा।

High Court Recruitment 2023 Salary-

झारखंड हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी 44900 से लेकर 142400 रूपए दिया जाएगा।