Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि राजस्थान हाईकोर्ट में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

High Court Recruitment 2024 Notification-

राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया 9 फरवरी से शुरू हो गई है।

High Court Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 मार्च 2024

High Court Recruitment 2024 Post-

राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के कुल 30 पदों पर भर्ती जारी की गई है।

High Court Recruitment 2024 Eligibility-

राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए नोटिस चेक करे।

High Court Recruitment 2024 Age Limit-

राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

How to apply for High Court Recruitment 2024-

राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

High Court Recruitment 2024 Selection Process-

राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन शॉर्टहैंड टेस्ट और कंप्यूटर टेस्ट (टाइपिंग व एफिशियंसी) के आधार पर होगा।

High Court Recruitment 2024 Salary-

इन पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी पे मैट्रिक लेवल 10 के तहत मिलेगी. इस पद पर सेलेक्ट होने के बाद 33,800 रुपए से 1,06,700 रुपए सैलरी मिलेगी।