Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी में भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ICF Recruitment 2023 Notification-

इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी, चेन्नई ने क्लर्क एवं टेक्निशियन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट pb.icf.gov.in पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

ICF Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 07 फरवरी 2023

ICF Recruitment 2023 Post-

इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी, चेन्नई ने क्लर्क एवं टेक्निशियन पदों पर कुल भर्ती के बारे में जानने के लिए नोटिफिकेशन चेक करे।

ICF Recruitment 2023 Eligibility-

  • इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी, चेन्नई ने क्लर्क एवं टेक्निशियन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास हर एक पद के लिए अलग-अलग योग्यता होनी चाहिए।
  • सीनियर क्लर्क के पद पर आवदेन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री होनी चाहिए।
  • जूनियर क्लर्क के पद पर आवदेन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त 12वीं पास अथवा समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।
  • टेक्नीशियन ग्रेड 3 के पद पर आवदेन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त 10वीं पास होनी चाहिए।
  • इसके साथ ही खेल प्रतियोगिताऐं भी निर्धारित करती हैं।

ICF Recruitment 2023 Age Limit-

इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी, चेन्नई ने क्लर्क एवं टेक्निशियन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

How to apply for ICF Recruitment 2023-

इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी, चेन्नई ने क्लर्क एवं टेक्निशियन पदों पर आवदेन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट pb.icf.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र डाउनलोड करके उसे निर्धारित प्रारूप में भरकर निम्नलिखित पते पर भेज दे।

"ASSISTANT PERSONNEL OFFICER/RECRUITMENT,

INTEGRAL COACH FACTORY,

CHENNAI – 600 038."

ICF Recruitment 2023 Selection Process-

इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी, चेन्नई ने क्लर्क एवं टेक्निशियन पदों पर उम्मीदवारो का चयन इंटरव्यू व ट्रॉयल के आधार पर होगा।