Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि भारतीय डाक विभाग में नौकरी के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

India Post Recruitment 2024 Notification-

इंडिया पोस्ट की ओर से स्टाफ कार ड्राइवर (सामान्य ग्रेड) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

India Post Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 14 मई 2024

India Post Recruitment 2024 Post-

इंडिया पोस्ट की ओर से स्टाफ कार ड्राइवर (सामान्य ग्रेड) के पदों पर जारी की गई है।

India Post Recruitment 2024 Eligibility-

इंडिया पोस्ट की ओर से स्टाफ कार ड्राइवर (सामान्य ग्रेड) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास योग्यता किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास हल्के/ भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस और छोटी मोटी कमियों को दूर करने की नॉलेज होनी चाहिए।

India Post Recruitment 2024 Age Limit-

इंडिया पोस्ट की ओर से स्टाफ कार ड्राइवर (सामान्य ग्रेड) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 27 साल तक होनी चाहिए।

How to apply for India Post Recruitment 2024-

इंडिया पोस्ट की ओर से स्टाफ कार ड्राइवर (सामान्य ग्रेड) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर संबंधित दस्तावेजों को "प्रबंधक, मेल मोटर सेवा, बेंगलुरु- 560001” के पते पर स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड पोस्ट के माध्यम से भेज दे।

India Post Recruitment 2024 Selection Process-

इंडिया पोस्ट की ओर से स्टाफ कार ड्राइवर (सामान्य ग्रेड) के रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन थ्योरी टेस्ट/ ड्राइविंग टेस्ट और मोटर मैकेनिज्म टेस्ट के जरिए होगा। जो उम्मीदवार इस टेस्ट में सफलता प्राप्त करेंगे उनको 2 वर्ष के लिए नियुक्त किया जाएगा।