Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि आईओसीएल की तरफ से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

IOCL Recruitment 2023 Notification-

आईओसीएल की तरफ से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

IOCL Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 22 मार्च 2023

IOCL Recruitment 2023 Post-

आईओसीएल की तरफ से विभिन्न पदों पर कुल 106 रिक्तियाँ जारी की गई हैं।

  • लेवल 1 एग्जीक्यूटिव के पद- 96
  • एग्जीक्यूटिव लेवल L2 के पद- 10

IOCL Recruitment 2023 Eligibility-

आईओसीएल की तरफ से विभिन्न पदों पर जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन से संबंधित होनी चाहिए।

IOCL Recruitment 2023 Age Limit-

आईओसीएल की तरफ से विभिन्न पदों पर जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुसार होना चाहिए।

How to apply for IOCL Recruitment 2023-

आईओसीएल की तरफ से विभिन्न पदों पर जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन के अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र भर ले। उसके बाद फार्म का प्रिंट ऑउट निकाल ले। फार्म जोकि ऑनलाइन उम्मीदवार ने भरा हैं। उस फार्म के साथ एक पासपोर्ट साइज की कलर फोटो अटैच करना होगा। और उम्मीदवार को फॉर्म के साथ जरूरी डाक्यूमेंट्स भी संलग्न करना होगा। आवश्यक दस्तावेज को उम्मीदवार 4 अप्रैल 2023 तक अधिसूचना में दिए गए पते पर भेज सकते हैं।

IOCL Recruitment 2023 Selection Process-

आईओसीएल की तरफ से विभिन्न पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के आधार पर होगा।