Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया गया हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023 Notification-

जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर नौकरी के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in. पर जाकर आवदेन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 03 मार्च 2023 से शुरू होगी।

JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 31 मार्च 2023

JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023 Application Fees-

  • जनरल के लिए आवेदन शुल्क- 4000 रूपए/-
  • ईडब्लूएस के लिए आवेदन शुल्क- 500 रूपए/-

JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023 Post-

जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर कुल 285 भर्ती जारी की गई हैं।

JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023 Eligibility-

जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास नोटिफिकेशन के अनुसार योग्यता होना चाहिए।

JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023 Age Limit-

जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दिया जाएगा।

How to apply for JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023-

जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in. पर जाकर आवदेन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र भरकर जमा कर दे।

JKPSC Assistant Professor Recruitment 2023 Selection Process-

जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के अनुसार होगा।