Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

JKPSC Recruitment 2023 Notification -

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 1 अप्रैल 2023 से शुरू हो चुकी हैं।

JKPSC Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 30 अप्रैल 2023

JKPSC Recruitment 2023 Application Fees-

  • सामान्य वर्ग के उम्मीदवारो को आवेदन शुल्क- 1000 रूपए /-
  • आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारो को आवेदन शुल्क - 500 रूपए /-

JKPSC Recruitment 2023 Post-

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर कुल 25 पदों पर भर्ती जारी की गई हैं।

JKPSC Recruitment 2023 Eligibility-

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन से संबंधित होनी चाहिए। अन्य जानकारी के लिए नोटिफिकेश चेक करे।

JKPSC Recruitment 2023 Age Limit-

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा अधिकतम 40 वर्ष तय की गई हैं।

How to apply for JKPSC Recruitment 2023-

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

JKPSC Recruitment 2023 Selection Process-

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के अनुसार होगा।

JKPSC Recruitment 2023 Salary-

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पद पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी पद के अनुसार तय की जाएगी। अन्य जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करे।