Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि इसरो में कई रिक्त पदों पर नौकरी के लिए अधिसूचन जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

ISRO Recruitment 2024 Notification-

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (URSC) के तहत साइंटिस्ट से लेकर ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ISRO Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 1 मार्च 2024

ISRO Recruitment 2024 Post-

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (URSC) के तहत साइंटिस्ट से लेकर ड्राइवर के पदों पर कुल 224 भर्ती जारी की गई है।

ISRO Recruitment 2024 Eligibility-

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (URSC) के तहत साइंटिस्ट से लेकर ड्राइवर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

ISRO Recruitment 2024 Age Limit-

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (URSC) के तहत साइंटिस्ट से लेकर ड्राइवर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आयु सीमा से संबंधित जानकारी के लिए नोटिस चेक कर ले।

How to apply for ISRO Recruitment 2024-

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (URSC) के तहत साइंटिस्ट से लेकर ड्राइवर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट isro.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

ISRO Recruitment 2024 Selection Process-

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (URSC) के तहत साइंटिस्ट से लेकर ड्राइवर के पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिस के अनुसार होगा।

ISRO Recruitment 2024 Salary-

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (URSC) के तहत साइंटिस्ट से लेकर ड्राइवर समेत हर एक पद पर सैलरी अलग-अलग दी जाएगी।

साइंटिस्ट/इंजीनियर एस.सी, साइंटिस्ट/इंजीनियर एस.सी के पद पर सैलरी- रु. 56,100/- प्रति माह और स्वीकार्य भत्ते

टेक्निकल असिस्टेंट साइंटिफिक असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट के पद पर सैलरी – 44,900/- प्रति माह + स्वीकार्य भत्ते

तकनीशियन, ड्राफ्ट्समैन फायरमैन-ए के पद पर सैलरी- 21,700/- प्रति माह + स्वीकार्य भत्ते

कूक, हल्के वाहन चालक ए, भारी वाहन चालक ए के पद पर सैलरी - 19,900/- प्रति माह + स्वीकार्य भत्ते