Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हो सकता हैं क्योकि महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) ने निम्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

MAHAGENCO Recruitment 2022 Notification-

महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) ने जूनियर इंजीनियर (JE) और असिस्टेंट इंजीनियर (AE) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गयी हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट mahagenco.in पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज से यानि 18 नवंबर 2022 से शुरू हो गई हैं।

MAHAGENCO Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 17 दिसंबर 2022

MAHAGENCO Recruitment 2022 Fees-

  • जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन शुल्क- 800 + GST रुपये
  • असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन- 500 + GST रुपये

MAHAGENCO Recruitment 2022 Post-

महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) ने जूनियर इंजीनियर (JE) और असिस्टेंट इंजीनियर (AE) के पदों पर कुल 661 रिक्तियाँ जारी की गई हैं।

MAHAGENCO Recruitment 2022 Eligibility-

महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) ने जूनियर इंजीनियर (JE) और असिस्टेंट इंजीनियर (AE) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास नोटिफिकेशन के अनुसार क्वालिफिकेशन होना चाहिए।

MAHAGENCO Recruitment 2022 Age Limit-

महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) ने जूनियर इंजीनियर (JE) और असिस्टेंट इंजीनियर (AE) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 38 वर्ष होनी चाहिए।

How to apply for MAHAGENCO Recruitment 2022-

महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) ने जूनियर इंजीनियर (JE) और असिस्टेंट इंजीनियर (AE) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट mahagenco.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।