Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि नेशनल इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

NIA Recruitment 2023 Notification-

इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रेडियोलॉजिस्ट, नर्सिंग ऑफिसर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गई हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

NIA Recruitment 2023 Post-

इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रेडियोलॉजिस्ट, नर्सिंग ऑफिसर के रिक्त पदों पर कुल 30 भर्ती जारी की गई हैं।

NIA Recruitment 2023 Eligibility-

इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रेडियोलॉजिस्ट, नर्सिंग ऑफिसर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से पदानुसार 10वीं /12वीं / बीएससी नर्सिंग / आयुष नर्सिंग एंड फार्मेसी में डिप्लोमा / एमडी / एमएससी / पीएचडी डिग्री एवं अन्य निर्धारित पात्रताएं व कार्य करने का अनुभव जरूरी हैं।

NIA Recruitment 2023 Age Limit-

इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रेडियोलॉजिस्ट, नर्सिंग ऑफिसर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 25/27/28/30/40/56 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for NIA Recruitment 2023-

इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रेडियोलॉजिस्ट, नर्सिंग ऑफिसर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट nia.nic.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

NIA Recruitment 2023 Selection Process-

इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रेडियोलॉजिस्ट, नर्सिंग ऑफिसर के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन स्क्रीनिंग टेस्ट/डिस्क्रिप्टिव टेस्ट के आधार पर होगा।

NIA Recruitment 2023 Salary-

इंस्टीट्यूड ऑफ आयुर्वेद जयपुर के रेडियोलॉजिस्ट, नर्सिंग ऑफिसर के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी 18,000 रुपये से लेकर 1,77,500 रुपये तक मिलेगी।