Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि नवोदय विद्यालय में टीचर के पदों पर नौकरी के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

NVS PGT TGT Recruitment 2023 Notification-

नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने PGT/ TGT साहित अन्य पदों पर पटना क्षेत्र (बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल) द्वारा NVS असिस्टेंट कमिश्नर, PGT, TGT, लीगल असिस्टेंट, महिला स्टाफ नर्स, कैटरिंग असिस्टेंट, लोअर डिवीजन क्लर्क व शिक्षकों की विभिन्न श्रेणियों जैसे विभिन्न पदों पर नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

NVS PGT TGT Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 जून 2023

NVS PGT TGT Recruitment 2023 Post-

नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने PGT/ TGT साहित अन्य पदों पर पटना क्षेत्र (बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल) के लिए कुल 321 भर्ती जारी की गई हैं।

NVS PGT TGT Recruitment 2023 Eligibility-

नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने PGT/ TGT साहित अन्य पदों पर पटना क्षेत्र (बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल) के द्वारा जारी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

NVS PGT TGT Recruitment 2023 Age Limit-

नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने PGT/ TGT साहित अन्य पदों पर पटना क्षेत्र (बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल) के द्वारा जारी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिस के अनुसार होना चाहिए।

How to apply for NVS PGT TGT Recruitment 2023-

नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने PGT/ TGT साहित अन्य पदों पर पटना क्षेत्र (बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल) के द्वारा जारी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ईमेल के जरिए आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दो।

NVS PGT TGT Recruitment 2023 Selection Process-

नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने PGT/ TGT साहित अन्य पदों पर पटना क्षेत्र (बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल) के पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के अनुसार होगा।