Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि रेलवे में कई रिक्त पदों पर नौकरी के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

NWR Recruitment 2024 Notification-

उत्तर पश्चिम रेलवे (NWR) की तरफ से अपरेंटिस के पद पर नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

NWR Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 फरवरी 2024

NWR Recruitment 2024 Application Fees-

आवेदन शुल्क- 100 रूपए/-

NWR Recruitment 2024 Post-

उत्तर पश्चिम रेलवे (NWR) की तरफ से अपरेंटिस के पद पर कुल 1646 भर्ती जारी की गई है।

NWR Recruitment 2024 Eligibility-

उत्तर पश्चिम रेलवे (NWR) की तरफ से अपरेंटिस के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कम से कम 50 प्रतिशत अंकों के साथ कक्षा 10 या इसके समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए. किसी के पास नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट भी होना चाहिए, जो नेशनल काउंसिल फॉर वोकेशनल ट्रेनिंग (एनसीवीटी)/स्टेट काउंसिल फॉर वोकेशनल ट्रेनिंग (एससीवीटी) द्वारा जारी किया गया हो।

NWR Recruitment 2024 Age Limit-

उत्तर पश्चिम रेलवे (NWR) की तरफ से अपरेंटिस के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 24 साल तक होनी चाहिए।

How to apply for NWR Recruitment 2024-

उत्तर पश्चिम रेलवे (NWR) की तरफ से अपरेंटिस के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट rrcjapur.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

NWR Recruitment 2024 Selection Process-

उत्तर पश्चिम रेलवे (NWR) की तरफ से अपरेंटिस के पद पर उम्मीदवारो का चयन नोटिस के अनुसार होगा।