Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हो सकता है क्योकि प्रधानाध्यापकों व शिक्षक के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते है।

OAVS Recruitment 2024 Notification-

ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन की ओर से प्रधानाध्यापकों व शिक्षक के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया 1 अप्रैल 2024 से शुरू हो गई है।

OAVS Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 30 अप्रैल 2024

OAVS Recruitment 2024 Application Fees-

• प्रिसिंपल के पद पर सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 2000 रूपए/-

• अध्यापक के पद पर सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 1500 रूपए/-

• प्रिसिंपल के पद पर आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 1250 रूपए/-

• अध्यापक के पद पर आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 1000 रूपए/-

OAVS Recruitment 2024 Post-

ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन की ओर से प्रधानाध्यापकों व शिक्षक के पदों पर कुल 1342 भर्ती जारी की गई है।

OAVS Recruitment 2024 Eligibility-

ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन की ओर से प्रधानाध्यापकों व शिक्षक के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए। तो वहीं पर प्रिंसिपल पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 50 साल होनी चाहिए. जबकि कम से कम उम्र 32 साल से कम नहीं होनी चाहिए।जबकि अन्य सभी पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 38 साल से कम और 21 साल से ज्यादा उम्र नहीं होना चाहिए।

How to apply for OAVS Recruitment 2024-

ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन की ओर से प्रधानाध्यापकों व शिक्षक के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट oav.edu.in पर जाकर आवेदन की तिथि से लेकर आवेदन की अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते है।

OAVS Recruitment 2024 Selection Process-

ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन की ओर से प्रधानाध्यापकों व शिक्षक के पदों पर उम्मीदवारो का चयन चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी), इंटरव्यू और प्रदर्शन के आधार पर होगा।

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड द्वारा कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।