Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हो सकता हैं क्योकि राज्य सरकार के अधीन सरकारी कंपनी में नौकरी करने के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

OMC Recruitment 2023 Notification-

उड़ीसा माइनिंग कॉरपोरेशन, OMC में फोरमैन, सर्वेयर एवं माइनिंग मेट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट omcltd.in पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

OMC Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 08 फरवरी 2023

OMC Recruitment 2023 Post-

उड़ीसा माइनिंग कॉरपोरेशन, OMC में फोरमैन, सर्वेयर एवं माइनिंग मेट पदों पर कुल 56 रिक्तियाँ जारी की गई हैं।

OMC Recruitment 2023 Eligibility-

उड़ीसा माइनिंग कॉरपोरेशन, OMC में फोरमैन, सर्वेयर एवं माइनिंग मेट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास संबंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए।

OMC Recruitment 2023 Age Limit-

उड़ीसा माइनिंग कॉरपोरेशन, OMC में फोरमैन, सर्वेयर एवं माइनिंग मेट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 18 से 38 वर्ष होना चाहिए।

How to apply for OMC Recruitment 2023-

उड़ीसा माइनिंग कॉरपोरेशन, OMC में फोरमैन, सर्वेयर एवं माइनिंग मेट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार निर्धारित स्थान व समय पर अधिकारिक वेबसाइट omcltd.in से फार्म डाउनलोड करके ले जाना होगा।

OMC Recruitment 2023 Selection Process-

उड़ीसा माइनिंग कॉरपोरेशन, OMC में फोरमैन के पदों पर 7 फरवरी के दिन व सर्वेयर एवं माइनिंग मेट पदों के लिए 8 फरवरी को इंटरव्यू के आधार पर चयन होगा।

OMC Recruitment 2023 Salary-

उड़ीसा माइनिंग कॉरपोरेशन, OMC में फोरमैन, सर्वेयर एवं माइनिंग मेट पदों पर चयन के बाद प्रतिमाह सैलरी एक लाख से अधिक मिलेगी।