Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि उड़ीसी उच्च न्यायालय ने विभिन्न पदों पर भर्ती जारी की हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

​Orissa High Court Recruitment 2023 Notification-

उड़ीसा के उच्च न्यायालय ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर व जूनियर स्टेनोग्राफर उड़ीसा के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

​Orissa High Court Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 20 मार्च 2023

​Orissa High Court Recruitment 2023 Post-

उड़ीसा के उच्च न्यायालय ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर व जूनियर स्टेनोग्राफर उड़ीसा के पदों पर कुल 234 भर्ती जारी की गई हैं।

​Orissa High Court Recruitment 2023 Application Fees-

  • सामान्य के लिए आवेदन शुल्क- 500 रूपए/-
  • एसी / एसटी / पीडब्लूडी / अनुसूचित जनजाति / अनुसूचित जाति के लिए आवेदन शुल्क- निःशुल्क

​Orissa High Court Recruitment 2023 Eligibility-

उड़ीसा के उच्च न्यायालय ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर व जूनियर स्टेनोग्राफर उड़ीसा के पदों पर आवदेन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त विद्यालय से ग्रेजुएशन तक की डिग्री होनी चाहिए।

​Orissa High Court Recruitment 2023 Age Limit-

उड़ीसा के उच्च न्यायालय ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर व जूनियर स्टेनोग्राफर उड़ीसा के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 21 से 32 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for ​Orissa High Court Recruitment 2023-

उड़ीसा के उच्च न्यायालय ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर व जूनियर स्टेनोग्राफर उड़ीसा के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

​Orissa High Court Recruitment 2023 Selection Process-

उड़ीसा के उच्च न्यायालय ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर व जूनियर स्टेनोग्राफर उड़ीसा के पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा, मुख्य परीक्षा, कम्प्यूटर एप्लीकेशन टेस्ट, वाइवा-वाक टेस्ट के आधार पर होगा।