Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी (Government Job) की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हो सकता हैं क्योकि ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) ने ब्लॉक सामाजिक सुरक्षा अधिकारी के पदों पर रिक्तियों के लिए अधिसूचना जारी कर दी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेद से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

OSSC BSSO Recruitment 2022 Notification-

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) ने ब्लॉक सामाजिक सुरक्षा अधिकारी के पदों पर रिक्तियो के लिए आवेदन आज से यानि 5 अगस्त 2022 से शुरू हो चुका हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए युवाओ के पास स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। आवेदन की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। व आवेदन से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे- योग्यता, आयु सीमा, सैलरी व अन्य जानकारी

OSSC BSSO Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 4 सितंबर 2022

OSSC BSSO Recruitment 2022 Post-

ओएसएससी द्वारा ब्लॉक सोशल ऑफिसर के पदों पर कुल 94 रिक्तियाँ जारी की गयी हैं।

OSSC BSSO Recruitment 2022 Eligibility-

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी ब्लॉक सोशल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री के साथ कम्प्यूटर का नॉलेज भी होना चाहिए।

OSSC BSSO Recruitment 2022 Age Limit-

ब्लॉक सामाजिक अधिकारी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा के बारे में जाने के लिए विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन चेक करे।

How to apply for OSSC BSSO Recruitment 2022-

ओएसएससी ब्लॉक सोशल ऑफिसर भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इस लिंक https://www.ossc.gov.in/Public/OSSC पर क्लिक करके आवेदन की अंतिम तारीख से पहले आवेदन फार्म भरकर सबमिट कर दे।

OSSC BSSO Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन तीन चरणो में सम्पन्न होगा। सबसे पहले प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा व कम्प्यूटर नॉलेज अंत में डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन होगा।