Sarkari Naukri: जेई के पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट ट्रेंनिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

OSSC Recruitment 2022 Notification-

ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट ट्रेंनिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 11 नवंबर 2022 से शुरू होगी।

OSSC Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 दिसंबर 2022

OSSC Recruitment 2022 Post-

ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने कुल 1225 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया हैं।

  • जूनियर इंजीनियर (वाटर रिसोर्स डिपार्टमेंट) के- 451 पद
  • जूनियर इंजीनियर (डायरेक्टर ऑफ फिशरी) के- 04 पद
  • असिस्टेंट ट्रेनिंग ऑफिसर (डायरेक्टर ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड ट्रेंनिंग) के- 217 पद
  • जूनियर इंजीनियर (पब्लिक हेल्थ) के- 101 पद
  • जूनियर इंजीनियर (एच एंड यूडी डिपार्टमेंट) के- 30 पद
  • जूनियर इंजीनियर (डायरेक्टर ऑफ टैक्सटाइल) के- 01 पद
  • जूनियर इंजीनियर (पंचायती राज एंड वाटर डिपार्टमेंट) के- 421 पद

OSSC Recruitment 2022 Eligibility-

ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट ट्रेंनिंग ऑफिसर पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास संबंधित इंजीनियरिंग विषय से ग्रेजुएशन या डिप्लोमा होना चाहिए। अत्याधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करे।

OSSC Recruitment 2022 Age Limit-

ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट ट्रेंनिंग ऑफिसर पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 18 से 38 वर्ष तय की गयी हैं तो वहीं आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

How to apply for OSSC Recruitment 2022-

ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट ट्रेंनिंग ऑफिसर पदों पर आवेदन करने के उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन शुरू होने के बाद आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

OSSC Recruitment 2022 Selection Process-

ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट ट्रेंनिंग ऑफिसर पदों पर उम्मीदवारो का चयन प्री और मेन परीक्षा के बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के प्रोसेस के जरिए होगा।

OSSC Recruitment 2022 Salary-

ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट ट्रेंनिंग ऑफिसर पदों पर उम्मीदवारो को चयन के बाद प्रतिमाह 35,400 रुपये से 1,12,400 रुपये सैलरी दी जाएगी।