Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उमीदवारों के लिए ये एक सुनहरा मौका हो सकता है क्योंकी ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नौकरी के लिए अधिसुचना जारी कर दी है. इच्छुक व योग्य उमद्वार अवेदन करने से फले इसके नंगे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले.

​OSSSC Recruitment 2023 Notification-

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। न पाडो पीआर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मिद्वार इसकी अधिकारिक वेबसाइट www.osssc.gov.in पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.आवेदन प्रक्रिया 27 जनवरी से शुरू होगी.

​OSSSC Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 17 फरवरी 2023

​OSSSC Recruitment 2023 Post-

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर कुल 7483 नौकरी निकली है

​OSSSC Recruitment 2023 Eligibility-

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उमीदवारो के पास नोटिफिकेशन से संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

​OSSSC Recruitment 2023 Age Limit-

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उमीदवारो की आयु सीमा 21 से 38 के बीच होनी चाहिए.

How to apply for ​OSSSC Recruitment 2023-

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर पर आवेदन करने के लिए उमीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट www.osssc.gov.in पर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं

​OSSSC Recruitment 2023 Selection Process -

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा. परीक्षा में 1 अंक के 100 प्रश्न होंगे. परीक्षा की अवधि 2 घंटे तक समय मिलेगा.