Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि पंजाब पॉवर कॉर्पोरेशन (PSPCL) की ओर से जूनियर इंजीनियर (JE) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

PSPCL Recruitment 2024 Notification-

पंजाब पॉवर कॉर्पोरेशन (PSPCL) की ओर से जूनियर इंजीनियर (JE) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया 9 फरवरी से शुरू हो गई है।

PSPCL Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 1 मार्च 2024

PSPCL Recruitment 2024 Post-

पंजाब पॉवर कॉर्पोरेशन (PSPCL) की ओर से जूनियर इंजीनियर (JE) के रिक्त पदों पर कुल 544 भर्ती जारी की गई है।

PSPCL Recruitment 2024 Eligibility-

पंजाब पॉवर कॉर्पोरेशन (PSPCL) की ओर से जूनियर इंजीनियर (JE) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ बीटेक या 60 प्रतिशत अंकों के साथ इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए।

PSPCL Recruitment 2024 Age Limit-

पंजाब पॉवर कॉर्पोरेशन (PSPCL) की ओर से जूनियर इंजीनियर (JE) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

How to apply for PSPCL Recruitment 2024-

पंजाब पॉवर कॉर्पोरेशन (PSPCL) की ओर से जूनियर इंजीनियर (JE) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट pspcl.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

PSPCL Recruitment 2024 Selection Process-

पंजाब पॉवर कॉर्पोरेशन (PSPCL) की ओर से जूनियर इंजीनियर (JE) के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिस के अनुसार होना चाहिए।