Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गयी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Punjab And Sind Bank Recruitment 2022 Notification-

पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हो गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट punjabandsindbank.co.in पर जाकर आवेदन से संंबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 5 नवंबर से शुरू हो चुकी हैं।

Punjab And Sind Bank Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 20 नवंबर २०२२

Punjab And Sind Bank Recruitment 2022 Post-

पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के कुल 50 पदों पर रिक्ति जारी की गयी हैं।

Punjab And Sind Bank Recruitment 2022 Age Limit-

पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 25 से 35 वर्ष निर्धारित की गयी हैं। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारो को छूट दी जाएगी।

Punjab And Sind Bank Recruitment 2022 Eligibility-

पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास हर एक पद के लिए अलग-अलग योग्यता होनी चाहिए। योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए उम्ममीदवार नोटिफिकेशन चेक करे।

How to apply for Punjab And Sind Bank Recruitment 2022-

पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट punjabandsindbank.co.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।

Punjab And Sind Bank Recruitment 2022 Selection Process-

पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर उम्मीदवारो का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

Punjab And Sind Bank Recruitment 2022 Salary-

पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर उम्मीदवारो को चयन के बाद बॉन्ड अमाउंट के रूप में 1 लाख रुपये तक दिया जाएगा।