Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

RFCL Recruitment 2024 Notification-

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन के लिए उम्मीदवारो के पास ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है, जल्द से जल्द करे आवेदन

RFCL Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 14 मार्च 2024

RFCL Recruitment 2024 Post-

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर कुल भर्ती जारी कर दी गई है।

RFCL Recruitment 2024 Eligibility-

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता सम्बन्धित ट्रेड में बीई/बीटेक डिग्री पास होना चाहिए।

RFCL Recruitment 2024 Age Limit-

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 साल से लेकर 25 साल के बीच होनी चाहिए. जबकि एमबीए पास अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 29 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दिया जाएगा।

How to apply for RFCL Recruitment 2024-

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट rfcl.co.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

RFCL Recruitment 2024 Selection Process-

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर उम्मीदवारों का चयन नोटिस के अनुसार होगा।