Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि राइट्स लिमिटेड के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

RITES Limited Recruitment 2023 Notificaiton-

राइट्स लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट rites.com पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

RITES Limited Recruitment 2023 Last Date-

  • आवेदन की अंतिम तिथि- 30 जून 2023
  • इंटरव्यू की अंतिम तिथि- 04 जुलाई 2023

RITES Limited Recruitment 2023 Post-

राइट्स लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर कुल 129 भर्ती जारी की गई हैं।

  • फील्ड क्वालिटी कंट्रोल इंजीनियर के पद- 80
  • ड्राफ्ट्समैन के पद- 20
  • गुणवत्ता आश्वासन एवं नियंत्रण इंजीनियर के पद- 20
  • पर्यवेक्षक सह निर्माण प्रबंधक के पद- 9

RITES Limited Recruitment 2023 Eligibility-

राइट्स लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिस से संबंधित होना चाहिए।

RITES Limited Recruitment 2023 Age Limit-

राइट्स लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 40 वर्ष तक होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के लिए आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

How to apply for RITES Limited Recruitment 2023-

राइट्स लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट rites.com पर जाकर आवेदन कर सकता हैं। दिए पते- एबी-435, ब्लॉक-ए, निर्माण नगर, जयपुर, राजस्थान-302019 में किया जा रहा हैं। चयनित उम्मीदवारों को ऑफर लेटर मिलने के 15 दिन के अंदर जॉइनिंग करनी होगी।

RITES Limited Recruitment 2023 Selection Process-

राइट्स लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन के विभिन्न मापदंडों का वेटेज वितरण अनुभव-10 % साक्षात्कार - 90 % के आधार पर होगा। साक्षात्कार में यूआर / ईडब्लूएस के लिए न्यूनतम 60% अंक (आरक्षित पद के लिए एससी / एसटी / ओबीसी (एनसीएल) / पीडब्ल्यूडी के लिए 50%) की आवश्यकता होगी। ताकि उम्मीदवार को पैनल पर नियुक्त के लिए विचार किया जा सके।