Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि जूनियर इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

RSMSSB Recruitment 2024 Notification-

राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड ने कुछ समय पहले जूनियर इंस्ट्रक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले।

RSMSSB Recruitment 2024 Post-

राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड ने कुछ समय पहले जूनियर इंस्ट्रक्टर के पदों पर 2500 पदों पर भर्ती निकाली थी। इनमें से 679 पद अलग विज्ञापन संख्या के तहत प्रकाशित हुए थे और 1821 पद अलग थे।

RSMSSB Recruitment 2024 Eligibility-

राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड ने कुछ समय पहले जूनियर इंस्ट्रक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता संबंधित फिल्ड में डिप्लोमा होना चाहिए।

RSMSSB Recruitment 2024 Age Limit-

राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड ने कुछ समय पहले जूनियर इंस्ट्रक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 21 से 40 साल तक होना चाहिए।

How to apply for RSMSSB Recruitment 2024-

राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड ने कुछ समय पहले जूनियर इंस्ट्रक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फॉर्म भरकर जमा कर दे।

RSMSSB Recruitment 2024 Selection Process-

राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड ने कुछ समय पहले जूनियर इंस्ट्रक्टर के रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर होगा।

RSMSSB Recruitment 2024 Salary-

इन पदों पर उम्मीदवारों को प्रतिमाह सैलरी 73 हजार से 1 लाख 28 हजार रुपये तक मिलेगी।