Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि बैंक में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Saraswat Bank Recruitment 2023 Notification-

सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

Saraswat Bank Recruitment 2023 Application Fees-

आवेदन शुल्क- नोटिफिकेश चेक करे

Saraswat Bank Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 08 अप्रैल 2023

Saraswat Bank Recruitment 2023 Post-

सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) में जूनियर अधिकारी (विपणन और संचालन) लिपिक संवर्ग के रिक्त पदों पर कुल 150 भर्ती जारी की गई हैं।

Saraswat Bank Recruitment 2023 Eligibility-

सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

Saraswat Bank Recruitment 2023 Age Limit-

सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा अधिकतम 30 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for Saraswat Bank Recruitment 2023-

सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट saraswatbank.com पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

Saraswat Bank Recruitment 2023 Selection Process-

सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) में जारी रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के अनुसार होगा।

Saraswat Bank Recruitment 2023 Salary-

सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) में जारी रिक्त पदों पर चयन के बाद प्रतिमाह सैलरी पदों के अनुसार तय की गई हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करे।